मेसेज भेजें
Jiangsu Delfu medical device Co.,Ltd
ईमेल f@cn-huayang.com दूरभाष: 86-181-6882-8053
घर
घर
>
समाचार
>
Company news about इंसुलिन को कैसे संग्रहित किया जाना चाहिए
एक संदेश छोड़ें

इंसुलिन को कैसे संग्रहित किया जाना चाहिए

2019-02-25

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में इंसुलिन को कैसे संग्रहित किया जाना चाहिए
मधुमेह रोगी इंसुलिन का इंजेक्शन लगाकर अपने ब्लड शुगर को नियंत्रित करते हैं, और इंसुलिन का इंजेक्शन लगाने के लिए इंसुलिन पेन एक सामान्य उपकरण है। तो, इंसुलिन पेन और पेन रिफिल को कैसे बचाएं?

इंसुलिन पेन कैसे रखता है

कोई फर्क नहीं पड़ता कि इंसुलिन को इंजेक्शन पेन में लोड किया गया है, पेन रिफिल को कमरे के तापमान पर रखा जाना चाहिए, और पेन रिफिल को पैकेजिंग बॉक्स में रखा जाना चाहिए जहां तक ​​संभव हो, सीधे धूप से बचें, और धूल, गंदगी या तरल के संपर्क से बचें। । इन-यूज इंसुलिन पेन और इसके आंतरिक रिफिल को रेफ्रिजरेटर में नहीं रखा जाना चाहिए, या गर्म और ठंडे के विकल्प से इंसुलिन पेन को नुकसान होगा, समग्र प्रयोज्य और संवेदनशीलता को कम करेगा, और यांत्रिक विफलता का कारण होगा। इसके अलावा, यह इंसुलिन रिसाव या वायु जलसेक भी हो सकता है, जो न केवल इंजेक्शन की खुराक को प्रभावित करेगा, बल्कि क्रॉस-संदूषण का कारण भी होगा और सुरक्षा जोखिम पैदा करेगा।

इंसुलिन पेन रिफिल का संरक्षण: यदि पेन रीफिल अनसॉल्व्ड है, तो इसे 30 दिनों तक कमरे के तापमान पर स्टोर किया जा सकता है। कमरे के तापमान पर इंसुलिन उत्पाद अधिक स्थिर होते हैं, मिश्रण करने में आसान होते हैं, और इंसुलिन इंजेक्शन को अधिक आरामदायक बनाते हैं, जबकि तापमान में बार-बार परिवर्तन इंसुलिन की प्रभावकारिता को प्रभावित करेगा। ग्रीष्म यात्रा का चरम है, इसलिए जब मधुमेह के रोगी बाहर जाते हैं, तो सामान के साथ इंसुलिन पेन, पेन रिफिल और छोटे बर्फ की थैली न लें, ताकि ली यी और खो से बचें या क्योंकि खेप के गोदाम का तापमान बहुत कम हो इंसुलिन विकृतीकरण के लिए नेतृत्व। इसके अलावा कार में इंसुलिन न छोड़ें, क्योंकि गर्मियों में कार का तापमान बेहद अधिक होता है, जिससे इनकार करना आसान होता है।

हमसे किसी भी समय संपर्क करें

86-181-6882-8053
NO.2888 लुहेंग रोड, लुहेंग स्ट्रीट, चांगझौ आर्थिक विकास क्षेत्र, जिआंगसु प्रांत, चीन 213025
अपनी जांच सीधे हमें भेजें